Salman Khan WhatsApp पर वाइरल Fake फोटो से परेशान, पहुंचे साइबर क्राइम ब्रांच

0
69

सलमान खान इन दिनों अपनी इस हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर चर्चाओ में बने हुए है। जगह- जगह उनकी फिल्म का विरोध किया जा रहा है और फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की जा रही है।

इस विवाद में एक और नया विवाद सामने आया है। सलमान अभी हाल में अपनी एक नकली तस्वीर को लेकर काफी परेशान चल रहे है जो व्हाट्सएप पर वाइरल हो रही है। आपको बता दें कि इस तस्वीर में सलमान की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गयी है।

सलमान खान ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत भी की है। मसला यह है कि व्हाट्सएप पर एक मैसेज चलाया जा रहा है। इसमें धर्म से संबंधित आपत्तिजनक बात कही गई है।

इस पोस्ट के साथ सलमान का नाम और फोटो का इस्तेमाल किया जा रहा है। जैसे ही यह बात सलमान को पता लगी उन्होंने तुरंत ही मुंबई पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करा दी है।

पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।सलमान खान ने पुलिस को बताया है कि WhatsApp पर उनकी एक फोटोशॉप से बनी नकली (मॉर्फ्ड) तस्वीर प्रसारित हो रही है। खबरों के मुताबिक WhatsApp पर एक न्यूज़ चैनल के स्क्रीन शॉट पोस्ट पर लिखा हुआ एक मैसेज लोगों के बीच प्रसारित हो रहा है कि मुस्लिम फैंस के बिना भी फिल्म हिट हो सकती है, जबकि यह नकली तस्वीर है।

उधर दूसरी तरफ पहले से ही सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का खूब विवाद हो रहा है। बता दें कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की गई जिसमें सलमान खान अभिनीत बजरंगी भाईजान की रिलीज पर पाबंदी की मांग की गई।

 यह याचिका चित्रकूट के सामाजिक कार्यकर्ता अनिल प्रधान द्वारा दायर की गयी है। इसमें फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गयी है।

 आरोप लगाया गया है कि फिल्म में ऐसे दृश्य हैं जो बहुसंख्यक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं। ईद पर रिलीज होने जा रही यह फिल्म पाकिस्तान से भारतीय सीमा में आई एक युवती की कहानी बताती है।

 उधर दूसरी तरफ फिल्म के टाइटल नेम ‘बजरंगी भाईजान’ के खिलाफ अखाड़ा परिषद् ने मोर्चा खोल दिया है। अखाड़ा परिषद् के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि अगर अदालत इसकी रिलीज पर रोक नहीं लगाएगी, तो नागा संन्यासी इसका विरोध करेंगे।

salman khan

SHARE

LEAVE A REPLY