Salman Khan ने मांगी माफी, घर के बाहर बढ़ायी गयी सुरक्षा

1
91

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए है। इस बार सलमान ट्विटर पर विवादित कमेंट्स कर विवादों में घिर गए है। दरअसल फांसी की सजा का इंतजार कर रहे याकूब मेमन के बचाव में ट्वीट करते हुए उसकी  फांसी की सजा माफ़ करने के लिए ट्विटर किया था जिसके कारण वह आलोचनाओं का शिकार हो गए और विवादों में आ गए।

आपको बता दें कि सलमान खान ने माफी मांगते हुए अपने ट्वीट वापस ले लिए हैं। सलमान ने ट्वीट किया, “मैंने ट्वीट किया था कि टाइगर मेमन को उसके अपराधों के लिए फांसी पर लटकाना चाहिए और मैं अब भी उस पर कायम हूं। मैंने साथ ही कहा था कि याकूब मेमन को टाइगर मेमन की जगह फांसी पर नहीं लटकाना चाहिए। मैंने यह नहीं कहा था कि याकूब मेमन बेगुनाह हैं।

सलमान ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे पिता ने मुझे फोन किया और कहा कि मुझे अपने ट्वीट्स वापस लेने चाहिए क्योंकि उनसे गलतफहमी पैदा हो सकती है। इसलिए मैं ट्वीट वापस लेता हूं।

उधर, मुंबई में सलमान के घर के बाहर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने एक प्रदर्शनकारी को गिरफ्तार भी किया। महाराष्ट्र के सतारा में शिवसेना ने सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ दिखा रहे एक सिनेमाहॉल के बाहर हंगामा किया। वहीं, दिल्ली में हिंदू सेना ने सलमान का पुतला फूंका।

salman

जिसके चलते सलमान के घर के बाहर काफी हद तक सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

सलमान के हाल ही में किए गए ट्वीट कुछ इस प्रकार से हैं।

*I had tweeted that Tiger Memon should hang for his crimes and I stand by it. What i also said is that Yakub Memon should not hang for him.

*I have not said or implied that Yakub Memon is innocent. I have complete faith in the judicial system of our country.

*Many lives were lost in the Mumbai blasts. And I have repeatedly said the loss of one innocent life is equal to the loss of all humanity.

*My dad called & said I should retract my tweets as they have the potential to create misunderstanding. I here by retract them.

*I would like to unconditionally apologise for any misunderstanding I may have created unintentionally.

*I also strongly condemn those who are claiming my tweets are anti religious. I have always said I respect all faiths and I always will

 Screenshot_2015-07-27-06-56-23

SHARE

1 COMMENT

LEAVE A REPLY