गरीब परिवार को गोद लेकर भूल गए सलमान, नहीं मिल रही कोई मदद

0
123

आपको बता दें कि जब सलमान खान अपनी फिल्म “बजरंगी भाईजान” की कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने एक गरीब परिवार को मदद करने का वादा किया था लेकिन अब उस परिवार को किसी भी तरह की कोई भी मदद नहीं मिल रही है।

दरअसल सलमान घाटी के अनंतनाग जिले के दियारू में रहने वाली जैना बेगम के परिवार की मदद करने का वादा किया था। शूटिंग के दौरान जैना बेगम (75) ने सलमान से मदद की गुहार लगाई थी और उन्होंने भी उन्हें, उनकी 40 वर्षीय बेटी दिलशाद जान और उनके चार नाती-नातिन कोमदद देने का वादा किया था। वे जैना के बड़े नातीगौहर अहमद (18) को काम दिलाने के लिए फिल्म केसेट पर ले गए थे और उनके घर की मरम्मत कराने का वादा भी किया था।

खबर है कि जैना ने कहा है कि सलमान अपने वादे से मुकर गए उन्होंने केवल हमे बड़े-बड़े सपने दिखाए थे। जैना के नाती गौहर ने कहा, “सलमान ने बड़े-बड़े वादे करने के बाद हमें छोड़दिया। घर अब भी खस्ताहाल है। मैंने उनके बॉडीगार्ड शेरा को कई बार संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कभी उन्होंने फोन नहीं उठाया तो कभी उनका नंबर आउट ऑफ रीच आया। फिल्म की रिलीज से पहले वे हमें कॉल करते थे, लेकिन अब उनका फोन भी नहीं आता।”

उधर दूसरी तरफ खबर है कि सलमान के करीबी सूत्र ने कहा है कि हम कोई अपने वादे से नहीं मुकरे है, घर बनाने पर काम चल रहा है वो काफी बड़ा घर है। जब घर बन जाएगा हम उसकी फोटो खुद शेयर करेंगे।

salman

SHARE

LEAVE A REPLY