ऋषि कपूर ने खाया गौमांस सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने दी उन्हें गालियां !

0
109

गौमांस खाने के बयान पर कंट्रोवर्सी क्रिएट होने के बाद एक्टर ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सफाई दी है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि “हमारे देश में किस तरह से खान-पान को धर्म से जोड़कर हंगामा खड़ा किया जाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनकी फैमिली को अपशब्द कहे जा रहे हैं। यहां तक कि उन्हें गौ हत्यारा और नास्तिक भी कहा जा रहा है, ये एक तरह की बकवास चीज है।

हालांकि ऋषि कपूर गौमांस खाने की बात से इंकार नहीं करते। उन्होंने कहा कि वो भारत में गौमांस नहीं खाते हैं,लेकिन वो विदेश में ब्रीड केटल का बीफ खाते हैं जो खासतौर से इसी के लिए तैयार किया जाता है।

एक्टर ऋषि कपूर ने खान-पान को किसी धर्म से न जोड़ने की अपील करते हुए कहा कि वो क्या खाए और क्या न खाए ये उनका पर्सनल मामला है। उनके मुताबिक अच्छे कर्म इंसान को महान बनाते हैं। ये सभी रूल्स इंसान के लिए बने हैं और इन सभी धार्मिक रूल्स का वो सम्मान करते हैं।

गौरतलब है कि, पिछले दिनों गोमांस और गोहत्या पर बैन के खिलाफ ऋषि कपूर ने विरोध जाहिर किया था और कहा था कि वे गोमांस खाते हैं।

जैसे ही ऋषि कपूर के प्रसंशकों को पता चला है कि वे गाय का मांस खाते हैं, वैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद कुछ लोगों ने उन पर गालियों की बौछार करनी शुरू कर दी। उन्हें ट्विटर पर देशद्रोही और सूअर तक बोला गया।

SHARE

LEAVE A REPLY