अपने नाम के टॉयलेट पर Rishi Kapoor ने दिया कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब

0
103

अभिनेता ऋषि कपूर और कांग्रेस के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले गांधी परिवार को लेकर ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भड़ास निकाली थी। इसी बात पर कांग्रेस ने ऋषि कपूर पर पलटवार करते हुए बीते मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इलाहबाद में एक सुलभ शौचालय का नाम ऋषि कपूर टॉयलेट रख दिया था।

कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं ने शौचालय पर ऋषि कपूर के नाम का होर्डिंग लगा दिया था। अब अभिनेता ऋषि कपूर ने कांग्रेस की इस हरकत पर खफा न होते हुए कहा कि चलो मेरा नाम किसी काम तो आया। ये तो प्राइम मिनिस्टर का पेट प्रोजेक्ट है।

ऋषि कपूर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे खुशी है मेरा नाम कही तो काम आया लेकिन ये कांग्रेसी तो यूजलेस हैं। किसी काम के नहीं हैं।’ ऋषि कपूर ने आगे कहा कि मेरे लिए यह कोई मुद्दा ही नहीं है। कांग्रेस समझ नहीं नहीं पा रहे कि मैंने अपने ट्वीट्स में आखिर कहा क्या था।मैं नेहरू-गांधी फैमिली के खिलाफ नहीं हूं। मैं तो उन लोगों के खिलाफ हूं जो इस फैमिली के नाम का इस्तेमाल करते हैं।

कपूर ने कहा कि उन्होंने जो ट्विटस किए वो नैशनल इर्पोटेंस का मुद्दा है। लोगों को ये सोचना चाहिए कि हर चीज का नाम आखिर एक ही फैमिली के नाम पर क्यों रखा जाता है। ये मेरा हक है कि जो मैं चाहता हूं वो कहूं। मैं जानता हूं कि कई कांग्रेसी मुझ से खफा हो गए हैं लेकिन वो मेरी बात को समझ ही नहीं पाए।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा था कि सड़कों से लेकर कई प्रोजेक्ट्स में गांधी फैमिली का नाम चल रहा जबकि इसको बदलना चाहिए। कांग्रेसी इसी बात का विरोध कर रहे हैं कि ऋषि कपूर को बिना सोचे-समझे कुछ नहीं बोलना चाहिए।

rishi kapoor toilet

SHARE

LEAVE A REPLY