प्रियंका चोपड़ा ने ‘जंक फूड’ प्रोडक्ट पर दिया एक बड़ा बयान

0
162

देश में मैगी पर बैन लग चुका है और जो सेलिब्रिटी इनका विज्ञापन कर रहे थे उन पर भी सवाल उठे थे कि क्या वे भी इन सबके लिए जिम्मेदार है। आपको बता दें कि मैगी विवाद के बाद अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में ‘जंक फूड’ पर एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि ‘वह जंक फूड का प्रचार करेंगी जिसे दिक्कत हो वो इसे खाना बंद कर दें। ‘

भोपाल में यूनिसेफ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची प्रियंका ने कहा, ”जब हम किसी प्रोडक्ट के विज्ञापन के लिए कॉन्टेरैक्स साइन करते हैं तो उस पर यह जिक्र होता है कि वह प्रॉडक्ट पूरी तरह सुरक्षित है। मेरे घर में लैब नहीं है, जो विज्ञापन करने से पहले हर प्रॉडक्ट की टेस्टिंग करवाऊं। कंपनी जो जानकारी हमें देती है, हम उस पर विश्वास करते हैं।’

प्रियंका ने कहा हमे नहीं पता होता कि प्रोडक्ट ख़राब है या सही और जब तक प्रोडक्ट बाजारों    में बिक रहा है हम इसका प्रचार और विज्ञापन करते रहेंगे और जिसे इससे दिक्कत हो वो इसे खाना बंद कर दे।

आपको बता दें कि फिलहाल प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘गंगाजल २’ की शूटिंग भोपाल में कर रही है। इसी बीच वह भोपाल में हुए एक कार्यक्रम में पहुंची थी। यह कार्यक्रम खून की कमी की बीमारी यानी एनीमिया के प्रति अवेयरनेस लाने के लिए आयोजित किया गया था।

priyanka

SHARE

LEAVE A REPLY