राहुल की एक्स-गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा ने किये अहम खुलासे

0
148

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस मामले में उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की एक्स-गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा ने कुछ अहम खुलासे किये है और अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सलोनी ने मान है कि उन्होंने प्रत्यूषा के साथ बुरा व्यवहार किया था और उनके बीच हाथापाई भी हुई थी। सलोनी ने बताया कि वह प्रत्यूषा की जिंदगी में नहीं आई, बल्कि प्रत्यूषा राहुल और उनकी जिंदगी में दाखिल हो गई थी।

उन्होंने बताया कि “राहुल से मैं लगभग पांच साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिली थी। लेकिन हम एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट करना शुरू किया था। इस दौरान हमने मिलकर दो मैनेजमेंट कंपनियां भी खोली थी।

उन्होंने बताया कि उन्हें अपने दोस्तों से पता चला था कि राहुल उन्हें दोखा दे रहा है और प्रत्यूषा को डेट कर रहा है। राहुल ने प्रत्यूषा को डेट करना मई 2015 में शुरू किया था लेकिन उन्हें जुलाई में पता चला और जब वह प्रत्यूषा के पास गई तो उनके बीच काफी लम्बी बहस चली और फिर वह राहुल और प्रत्यूषा को छोड़कर चली गई। “

सलोनी ने बताया कि उन्होंने और राहुल ने मिलकर जो दो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की शुरुआत की थी, इसमें उन्होंने 30 लाख रुपए लगाए थे। बाद में कंपनी घाटे में चली गई। सलोनी के मुताबिक, जब उन्होंने राहुल से अपने पैसे वापस मांगे तो उसने और प्रत्यूषा ने उनके साथ मारपीट की।

11 फरवरी 2016 को राहुल से मैं अपने पैसे वापस मांगने उनके फ्लैट पर गई।  उन्होंने मेरे पैसे देने से इंकार कर दिया। फिर राहुल और प्रत्यूषा ने मेरे साथ मारपीट की।  उन्होंने मुझे घर से बाहर फेंक दिया। बचाव में मैंने प्रत्यूषा पर हाथ उठाया। ये मेरी प्रत्यूषा से आखिरी मुलाकात थी इसके बाद मैं प्रत्यूषा से नहीं मिली।

pratyusha

SHARE

LEAVE A REPLY