सुसाइड से पहले नशे में थी Pratyusha, राहुल से आखिरी वक्त हुई थी ये बाते…

0
120

गौरतलब है कि 24 वर्षीय मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने एक अप्रैल को कथित रूप से पश्चिमी उपनगर गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने राहुल के खिलाफ प्रत्यूषा के साथ मारपीट करने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। सुसाइड केस मामले में कई अहम बातो का खुलासा हुआ है।

बता दें कि इस मामले में अब एक और चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। खबर है कि प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड से ठीक पहले ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को फोन किया था। दोनों के बीच करीब 200 सेकंड की बात हुई थी। इस बातचीत में प्रत्यूषा ने राहुल को ‘चीटर’ करार दिया था। इस पर राहुल ने कहा था कि वे रास्ते में हैं। उनके पहुंचने तक प्रत्यूषा कोई कदम ना उठाएं।

सोमवार को हाईकोर्ट ने राहुल को एंटीसिपेटरी बेल दी थी। दोनों के बीच फोन पर ये हुई थी बात  स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नीलेश पावसकर ने हाईकोर्ट की जस्टिस मृदुला भाटकर को एक डीवीडी सौंपी जिसमें प्रत्यूषा-राहुल के बीच हुई आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग मौजूद है।

  • तारीख : 1 अप्रैल
  • वक्त : दोपहर 3 बजकर 43 मिनट
  • कॉल डिटेल्स : 201 सेकंड

राहुल ने प्रत्यूषा को फोन किया। इससे पहले प्रत्यूषा ने कई बार राहुल को कॉल किया, लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई।

प्रत्यूषा: यू चीटर! तुमने मुझे चीट किया है। मुझे मेरे मां-बाप से अलग कर दिया है। अब देखाे मैं क्या करने जा रही हूं।
राहुल: क्या हुआ? मैं घर पहुंचकर तुमसे बात करूंगा। मैं रास्ते में हूं। जब तक मैं ना पहुंच जाऊं, कुछ करना मत।

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर नीलेश पावसकर ने कोर्ट को बताया कि प्रत्यूषा के केस में अभी जांच आईपीसी की धारा 306 (सुसाइड के लिए उकसाने) और धारा 302 (मर्डर) के आसपास चल रही है।- उन्होंने कहा, ”राहुल लड़कियों को यह कहकर इम्प्रेस करता था कि उनकी मां विधायक हैं। उनके पास श्रीलंका में एक केसिनो है और अपने होमटाउन में 150 एकड़ की जमीन है। हमें शक है कि इस केस में राहुल का रोल उकसाने से कहीं ज्यादा है। उन्हें कस्टडी में लेकर पूछताछ करने से ही चीजें सामने आएंगी।”

pratyusha

LEAVE A REPLY