“Azhar” में Nargis Fakhri ने बार-बार Kiss करना बताया बेहूदा

0
175

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी का कहना है कि उन्हें उनकी आगामी फिल्म “अजहर” में किसिंग सीन के बार-बार रीटेक लेना बहुत अजीब और बेहूदा लगा।  नरगिस का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि इसमें इतने सारे किसिंग सीन होंगे।

नरगिस ने कहा कि मुझे लगा कि इसके लिए मुझे अतिरिक्त भुगतान लेना चाहिए। क्योंकि यह बेहूदा हैं कि मुझे इसके लिए रीटेक देने पड़े और बार-बार इसकी शूटिंग करनी पड़ी। मुझे लगा कि क्या ये कोई मजाक हो रहा है।

नरगिस ने कहा कि उन्हें फिल्मों में किसिंग सीन और अंतरंग सीन करने में अजीब महसूस होता है, हालांकि मैं शर्मीली नहीं दिखती, लेकिन मैं शर्मीली हूँ ऐसे दृश्य करते समय मुझे हमेशा बहुत अजीब लगता हैं।

मैं तनाव को दूर करने के लिए हंसी-मजाक करती हूँ और चुटकुले सुनाती हूँ। नरगिस ने कहा अगर आप ऐसे अभिनेता के साथ इन सीन को कर रहे हो जो आपको सहज महसूस कराये तो अच्छा लगता हैं।

नरगिस ने इमरान हाश्मी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे जमीन से जुड़े इंसान है, वे पेशेवर हैं और सहज महसूस करवाते हैं। आपको बता दें कि फिल्म “अजहर” पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित है। फिल्म टोनी डिसूजा के निर्देशन में बनी है।  फिल्म में इमरान हाश्मी, नरगिस फाखरी, प्राची देसाई, लारा दत्ता और गौतम गुलाटी नजर आएंगे।

nargis

LEAVE A REPLY