IND vs BAN फर्स्ट वनडे मैच में शिखर धवन हुए तीन बार आउट

0
101

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच हुए पहले वनडे मुकाबले में एक बड़ा ड्रामा देखने को मिला। टीम इंडिया के क्रिकेटर शिखर धवन के साथ मैच के दौरान के बड़ी नौटंकी हुई।

 ओपनर शिखर धवन के साथ मैच के दौरान एक अजीब ड्रामा हुआ। दरअसल हुआ यूं कि मैच के 10वें ओवर में जब अंपायर ने बिना कैच लपके ही धवन को कैच आउट करार दे दिया था।

शिखर का कैच लपके बिना ही अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिए और वो पवेलियन लौटने लगे। तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा की गेंद दहवाँ के बल्ले से छूकर विकेट के पीछे चली गई। वहां विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने इस कैच को लपकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे।

विकेटकीपर मुतर्जा कैच पकड़ भी नही पाये थे कि मुतर्जा की अपील पर अंपायर ने ऊँगली उठाकर धवन को आउट दे दिया। धवन मैच के दौरान एक नहीं, दो नहीं पूरे तीन बार आउट हुए।

एक बार तो अंपायर ने उन्हें बिना कुछ सोचे समझे आउट दे दिया जिसके बाद धवन पवेलियन लौटने लगे तभी अंपायर को अपनी गलती मालूम हुई और फिर शिखर दुबारा से लौटकर मैदान में वापस आये।

इसी दौरान मैदान छोड़ने के चलते धवन को रन आउट करने की अपील भी की गई,लेकिन यह भी उस समय हुआ जब वह पवेलियन की ओर बढ़ चले थे। इसी कारण वह बच गए। इस तरह वह दूसरी बार रनआउट से बचे। तीसरी बार धवन 30 रन बनाकर तस्किन अहमद की बॉल पर मुशफीकुर रहीम के हाथों लपके गए।

ind vs ban

SHARE

LEAVE A REPLY