Kangana-Hrithik ने अपने-अपने लीगल नोटिस में ये लगाए आरोप…

0
173

कभी अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत इन दिनों अपने झगडे को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है।  बात इस हद तक बढ़ गयी है कि दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस तक भेज दिया है।

ऋतिक रोशन ने कंगना रनोट पर आरोप लगाया है कि कंगना ने उनके पापा राकेश रोशन को फोन करके ये कहा था कि वो अपने बेटे को संभाले। ये बात मानहानि के उस नोटिस में लिखी है जो ऋतिक ने अपने वकील दीपेश मेहता के जरिए सोमवार को कंगना को भेजा था। ऋतिक ने ये नोटिस इसलिए भेजा, क्योंकि एक इंटरव्यू में कंगना ने उन्हें अपना सिली एक्स ब्वॉयफ्रेंड कहा था।

ऋतिक के नोटिस के जवाब में कंगना ने मंगलवार को 21 पेज का नोटिस भेजा। खबरों के  मुताबिक, इसमें उन्होंने ऋतिक पर धमकाने का आरोप लगाया है। इसमें लिखा है कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया। इसलिए वे किसी की मानहानि के लिए दोषी नहीं हो सकतीं। कंगना ने ऋतिक को जवाब देने के लिए पांच दिनों का समय दिया है।

हालांकि, अभी तक ऋतिक ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया है।

ये है मामला-

जनवरी के आखिर में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

जवाब में कंगना ने कहा था, “हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।”

उनके इस बयान पर ऋतिक नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट किया- “जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो मेरे पोप डेन के साथ हैं।”- ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा है। कंगना की वजह से टूटा था ऋतिक-सुजैन का रिश्ता

आपको बता दें कि जब ऋतिक और सुजैन की सेपरेशन की खबरें आई थीं, उस वक्त कंगना को भी इसके लिए जिम्मेदार बताया जा रहा था।

kangana hrithik

SHARE

LEAVE A REPLY