KKR vs KXIP मैच के दौरान डेविड मिलर के छक्के से चली गयी पुलिस कांस्टेबल की आँख की रोशनी

0
122

अभी हाल ही में खेले गए कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में एक बड़ा हादसा हो गया। आईपीएल सीजन 8 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के खिलाडी डेविड मिलर के बल्ले से निकले एक शार्ट ने एक पुलिस कांस्टेबल की दाई आँख की रोशनी छीन ली।

उस कांस्टेबल का नाम आलोक है जोकि कोलकाता पुलिस का एक कांस्टेबल है। मैच के दौरान डेविड मिलर के छक्के के दौरान गेंद उनकी आँख पर पड़ गयी थी। जिससे उनकी दायी तरफ की आँख की रोशनी चली गयी।

पुलिस की बटालियन 5 के डिप्टी कमिश्नर देवाशीष सरकार का ड्राइवर है और वह मैच में ईडेन गार्डन्स के जी ब्लॉक में ड्यूटी पर था। 53 वर्षीय आलोक का इलाज साउथ कोलकाता में एक हॉस्पिटल में चल रहा है।

दरअसल ये मामला शनिवार को खेले गए मैच का है। मैच में केकेआर के आंद्रे रसेल की गेंद पर पंजाब के डेविड मिलर ने जोरदार छक्का लगाया जिससे गेंद बाउंड्री के करीब ड्यूटी पर तैनात आलोक की दाईं आंख पर लगी।

इस हादसे के तुरंत बाद उन्हें क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के मेडिकल सेंटर ले जाया गया। बाद में उन्हें अलीपोर स्थित हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया।

कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर राजीव मिश्रा ने कहा कि पुलिस विभाग आलोक के इलाज का पूरा खर्च उठाएगा। उन्होंने कहा, “यह काफी दुखद घटना है।

David Miller

SHARE

LEAVE A REPLY