काला हिरण शिकार केस: सलमान खान को मिला अपने बचाव का एक और मौका

0
106

29 अप्रैल को हुई सुनवाई में सलमान खान को कोर्ट ने अपने आरोप को झूठा साबित करने का एक और मौका दे दिया है। सलमान पर कोर्ट को गुम्हारा करने का आरोप लगा था।

साल 1998 में काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को अदालत ने अपना पक्ष रखने का एक और मौका दिया है। सलमान ने खुद को बेगुनाह बताया था और वन अधिकारियों पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया था।

इसी केस के मामले में सलमान पर आरोप लगा था कि सलमान ने अपनी तबियत ख़राब का बहाना बनाकर कोर्ट को गुम्हारा किया है जिसकी सुनवाई अभी 29 अप्रैल को हुई और कोर्ट ने सलमान को आरोप झूठा साबित करने का एक और मौका दिया है।

सलमान का बयान दर्ज करने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनुपमा बिजलानी ने बुधवार को अगली सुनवाई की तारीख 4 मई तय की और उन्हें मामले में अपना पक्ष रखने का एक और मौका दिया।

सलमान ने अपना धर्म पूछे जाने पर कहा कि वह ‘भारतीय’ हैं। जब अदालत ने उन पर जवाब देने के लिए जोर डाला तो उन्होंने कहा कि वह हिंदू और मुसलमान दोनों हैं। उनके पिता मुसलमान और मां हिंदू हैं। बाद में उन्होंने कहा कि वह एक अभिनेता हैं और मुंबई में रहते हैं। सलमान के वकील एच एम सारस्वत ने कहा कि वह 4 मई को अगली सुनवाई पर अपना पक्ष रखेंगे।

Salman Khan

SHARE

LEAVE A REPLY