Salman Khan को भी फांसी दो: BJP विधायक Usha Thakur

0
102

गुरूवार को 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी याकूब मेमन को फांसी दे दी गयी। याकूब को फांसी देने के बाद इंदौर से भारतीय जनता पार्टी की विधायक ऊषा ठाकुर ने एक बहुत ही आपत्तिजनक और चौकाने वाला बयान दिया।

उन्होंने कहा कि जो याकूब मेमन के साथ किया गया वही ऐक्टर सलमान खान और एआईआईएम चीफ असदुद्दीन अवौसी के साथ करना चाहिए।

याकूब की फांसी पर सलमान खान के ट्वीट और ओवैसी के बयान पर आपत्तिजनक प्रतिक्रिया देते हुए ठाकुर ने कहा कि इन दोनों के साथ भी वही ट्रीटमेंट होना चाहिए जो मेमन के साथ हुआ। विधायक ने कहा कि सलमान खान और ओवैसी का बयान असंवैधानिक है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी ठाकुर गरबा फंक्शन, दीमापुर रेप और मैगी पर विवादित बयान दे चुकी हैं। और अब उन्होंने सलमान की फांसी का बहुत ही विवादित बयान दिया है।

आपको बता दें कि सलमान ट्विटर पर विवादित कमेंट्स कर विवादों में घिर गए थे। दरअसल सलमान ने याकूब मेमन के बचाव में ट्वीट करते हुए उसकी फांसी की सजा माफ़ करने के लिए ट्विटर किया था जिसके कारण वह आलोचनाओं का शिकार हो गए और विवादों में आ गए।

हालांकि बाद में सलमान खान ने माफी मांगते हुए अपने ट्वीट वापस ले लिए थे। सलमान ने ट्वीट किया, “मैंने ट्वीट किया था कि टाइगर मेमन को उसके अपराधों के लिए फांसी पर लटकाना चाहिए और मैं अब भी उस पर कायम हूं। मैंने साथ ही कहा था कि याकूब मेमन को टाइगर मेमन की जगह फांसी पर नहीं लटकाना चाहिए। मैंने यह नहीं कहा था कि याकूब मेमन बेगुनाह हैं।

सलमान ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे पिता ने मुझे फोन किया और कहा कि मुझे अपने ट्वीट्स वापस लेने चाहिए क्योंकि उनसे गलतफहमी पैदा हो सकती है। इसलिए मैं ट्वीट वापस लेता हूं।

salman khan

SHARE

LEAVE A REPLY