सौरभ गांगुली: पारी की शुरुआत करने नहीं भेजा तो वापस लौट जाऊंगा

0
110

जल्द ही ऑल स्टार टूर्नामेंट शुरू होने वाले है है। जिसमे क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर्स नजर आएंगे। ऑल स्टार टूर्नामेंट के लिए सभी क्रिकेटर्स अभ्यास कर रहे है।

अभी हाल ही में मंगलवार को पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने अपने एक बयान में कहा कि अगर उन्हें शुरूआती पारी में खेलने नहीं भेजा गया तो वो बिना खेले ही वापस लौट जाएंगे।

गांगुली ने सात नवंबर को वार्न की टीम वॉरियर्स का सामना करने के लिए मंगलवार को आधा घंटा नेट पर जमकर प्रेक्टिस की। गांगुली ने कहा कि “मैंने सचिन से कह दिया है कि यदि मुझे पारी की शुरुआत करने नहीं भेजा गया तो मैं पहले जहाज से कोलकाता वापस चला जाउंगा. मेरे खेलने की यही शर्त है।” हालांकि सौरभ गांगुली ने ये बयान मजाक की मूड में कहा था।

बता दें कि इन मैचों में दुनिया के दो दर्जन से अधिक मशहूर क्रिकेटर भाग लेंगे। वॉल स्ट्रीट जरनल के अनुसार ये मैच सिटी फील्ड , न्यूयार्क (सात नवंबर), मिनट मेड पार्क , ह्यूस्टन (11 नवंबर) और लॉस एंजीलिस के डोगेर स्टेडियम (14 नवंबर) पर होंगे।

इसका आयोजन खेल और मनोरंजन फर्म लेवरेज एजेंसी ने किया है। इसके सीईओ बेन स्टर्नर ने कहा ,‘‘यह रोमांचक होगा जिसमें काफी रन बनेंगे। ’’ तीनों बेसबॉल स्टेडियमों को क्रिकेट स्टेडियम में बदल दिया जायेगा. इसके लिये पिच विशेषज्ञ न्यूजीलैंड से आयेंगे।

वाकई ये देखना बहुत दिलचस्प होगा जब सचिन सहित क्रिकेट की दुनिया के महान खिलाड़ी मैंदान पर एक साथ खेलने के लिए उतरेंगे।

ganguli

SHARE

LEAVE A REPLY