एटीएस चीफ़ की भूमिका निभाएंगे Akshay Kumar

0
138

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने एयरलिफ्ट की कामयाबी के बाद रियल लाइफ इंसिडेंट फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी। अक्षय फिलहाल ‘रुस्तम’ फिल्म में काम कर रहे हैं। यह फिल्म भी रियल लाइफ इंसिडेंट पर ही आधारित है।

इसके अलावा अक्की अब एक और रियल कहानी पर आधारित फिल्म में ए टी एस चीफ़ की भूमिका निभाने जा रहे हैं।जी हाँ जल्द ही एटीएस चीफ़ केपी रघुवंशी की ज़िन्दगी पर आधारित फ़िल्म बनने जा रही है जिसमें अक्की केपी रघुवंशी भूमिका निभाएंगे।

ख़बरों के मुताबिक मशहूर गीतकार जलील शेरवानी इस फिल्म की कहानी लिख रहे हैं। बताया जा रहा है की इस फिल्म का नाम सी-60 हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक़ सी-60 का मतलब होगा क्रैक 60। हम आपको बताते हैं की यह सी-60 क्या है, दरअसल केपी रघुवंशी ने आतंकवाद का खात्मा करने के लिए महाराष्ट्र एटीएस का गठन किया था किया था और रघुवंशी महाराष्ट्र के पहले एटीएस चीफ बने थे।

उन्होंने नक्सलियों से लड़ने के लिए क्रैक 60 नाम की एक टीम बनाई थी जलील शेरवानी ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए यह जानकारी दी की सी 60 की कहानी केपी रघुवंशी के साथ उनकी टीम के इर्द गिर्द घूमेगी। साथ ही उन्होंने कहा की “निर्माता मंजू भारती केपी रघुवंशी की ज़िन्दगी और क्रैक-60 पर फ़िल्म बनाना चाहती थी।

फिलहाल इस कहानी को लिखा जा रहा है और इस साल के आखिर तक इसकी शूटिंग पूरी होने की बात कही जा रही है। बता दें की इस साल अक्षय कुमार “रुस्तम” के अलावा, “हाउसफुल 3” और “नमस्ते इंग्लैंड” में भी नज़र आएँगे।

akshay 2

SHARE

LEAVE A REPLY