Ajay Devgan फंसे बड़ी मुसीबत में, गैर इरादतन हत्या का आरोप

0
131

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों एक बड़ी मुसीबत में फंस गए है। उन पर गैर इरादतन हत्या समेत कई आरोपों के तहत मामला दर्ज करने की मांग के साथ दाखिल शिकायत पर एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को जांच पड़ताल करने को कहा है।

आपको बता दें कि वकील अमर श्रीबाद ने 14 अक्तूबर को भिवंडी अदालत में शिकायत दाखिल कर देवगन के खिलाफ टीवी चैनलों पर पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की थी।

भिवंडी अदालत के न्यायिक मजिस्ट्रेट डी पी काले ने मंगलवार को नारपोली थाने शिकायत की जांच करने और 30 दिसंबर तक रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया।शिकायत में कहा गया है कि इस तरह के विज्ञापनों को देखकर कई लोग पान मसाला खाते हैं और मुंह के कैंसर से मर चुके हैं या अब भी मर रहे हैं।

श्रीबाद ने अपनी शिकायत में यह दावा भी किया कि राज्य में गुटखा पर पाबंदी होने के बावजूद अभिनेता द्वारा पान मसाला का विज्ञापन करना लोगों को इसे खाने के लिए उकसाना है और इसे अवैध तरीके से बेचा जा रहा है।

उन्होंने कहा, ‘मैंने छह महीने पहले देवगन के खिलाफ याचिका दाखिल करने का फैसला किया था जब मेरे आठ साल के बेटे ने टीवी पर विज्ञापन देखकर पान मसाला खाना चाहा।’ उन्होंने कहा कि विज्ञापन देखने के बाद उनके बेटे ने उनसे भी पान मसाला खाना शुरू करने को कहा जिससे उनमें ‘सिंघम’ जैसी शक्ति आ जायेगी।

 ajay devgan pan masala controversy

SHARE

LEAVE A REPLY