असहिष्णुता मुद्दा, आमिर ने दिया बयान – मैं अपने बयान पर कायम रहूँगा

0
142

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लेकर असहिष्णुता मुद्दा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है जिसकी वजह से आमिर खान को आलोचनाएँ सहनी पड़ रही है। आमिर ने अपने बयान में कहा कि मैं आपको साफ बता दूं कि ना तो मैं और ना ही मेरी पत्नी का देश छोड़ने का कोई इरादा है।

उन्होंने कहा हमने कभी नहीं कहा और न हीभविष्य में ऐसा कभी कहेंगे। जो कोई भी ऐसी बात कह रहा है या तो उसने मेरा इंटरव्यू सुना नहीं या फिर जानबूझकर मेरी बात को तोड़ मरोड़ा जा रहा है। मैंने हमेशा कहा कि भारत मेरा देश है। मैं इससे प्यार करता हूं। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझता हूं कि मैंने यहां जन्म लिया और मैं यहां रह रहा हूं।

लगातार बढ़ रहे असहिष्णुता के मुद्दे को लेकर देशभर में गर्माई राजनीति पर आमिर ने कहा कि लोग जानबूझकर तोड़मरोड़ कर बाते कर रहे है। मैं अपने बयान पर कायम रहूँगा। मैंने और मेरे परिवार ने कभी भी हमारे भारत देश को छोड़ने की बात नहीं कही और न ही कभी कहूँगा।

आमिर ने आगे कहा , मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मुझे इसके लिए किसी की इजाजत या सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं। जो लोग मुझे मेरे दिल की बात कहने पर गालियां दे रहे हैं, इससे मुझे दुख हुआ और इससे सिर्फ मेरी बात सही साबित हुई।

aamir khan

SHARE

LEAVE A REPLY